logo-image

अखिलेश की लाल टोपी फिर भाजपा के निशाने पर

अखिलेश की लाल टोपी फिर भाजपा के निशाने पर

Updated on: 01 Jan 2022, 07:55 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी की लाल टोपी एक बार फिर भाजपा के निशाने पर आ गयी है। पार्टी के यूपी चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक बार फिर लाल टोपी को लेकर लोगों को सावधान किया है। उन्होंने सपा के एक पोस्टर पर ट्विटर के माध्यम से लिखा, गुंडे-माफिया तुम्हारी पहचान टोपी लाल। जनता को तुमने किया था बदहाल। जनता करेंगी लाल टोपी का बुरा हाल। लाल टोपी वालो से सावधान।

धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि योगी जी के राज में ताल ठोंक कर रेड अलर्ट करने वाले असामाजिक तत्व पीठ दिखा कर ही भाग रहे हैं। मुझे लगता है कि रेड अलर्ट वालों को इत्र की दुगर्ंध ने ऐसा शर्मसार किया है कि उन्हें चेहरा दिखाने में भी शर्म आ रही है। सही कह रहे हैं अखिलेश जी, ताल ठोकना, गुंडागर्दी और आतंक ही रेड अलर्ट वालों की पहचान है। भाजपा नेतृत्व तो विनम्रता से जन विश्वास प्राप्त करने यात्रा पर निकला है।

ज्ञात हो समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील साजन ने ट्वीट के माध्यम से सपा मुखिया अखिलेश यादव का एक पोस्टर सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया, जिसमें लिखा है नया साल ठोको ताल। पहचान अपनी टोपी लाल। लाल टोपी वाले, असली यूपी वाले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.