logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जादू-टोना के शक में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया

आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को जाूद-टोना के शक में गांव के ही कुछ अज्ञात लोगों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसे जिंदा जला दिया.

Updated on: 13 Oct 2020, 07:06 AM

नई दिल्ली:

आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को जाूद-टोना के शक में गांव के ही कुछ अज्ञात लोगों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसे जिंदा जला दिया. गांववालों को शक था कि जिले के पुल्लागुडा गांव का नायकम्मा जादू-टोना करता था और इसी वजह से गांव के एक आदमी की मौत हो गई थी. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "ग्रामीण इस बाबत ओडिशा में एक साधु के पास गए और इस बात की पुष्टि की कि नायकम्मा के जादू-टोना से ही ग्रामीण की मौत हुई है." 

इसके बाद गांव लौटते ही ग्रामीणों ने नयाकम्मा की पिटाई की और उसे जिंदा जला दिया. पुलिस ने हालांकि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन आरापियों को पकड़ने के लिए लगातार तलाशी कर रही है.