logo-image

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने अमित शाह से मुलाकात कर बिहार शराब कांड पर चर्चा की

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने अमित शाह से मुलाकात कर बिहार शराब कांड पर चर्चा की

Updated on: 04 Jan 2023, 12:25 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और बिहार में खराब कानून व्यवस्था और छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों सहित कई मुद्दों पर चर्चा की। पारस ने गृह मंत्री से हाजीपुर रेलवे स्टेशन का नाम दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के नाम पर रखने का अनुरोध भी किया।

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पशुपति पारस के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलजेपी) के राज्य प्रमुख प्रिंस राज और आरएलजेपी के सांसद चंदन सिंह भी थे। पारस ने एक ट्वीट कर ये जानकारी दी। बता दें कि बिहार के छपरा जिले के जहरीली शराब कांड में बीते साल लगभग 70 लोगों की मौत हुई थी।

पशुपति पारस ने ट्वीट में लिखा कि आज केंद्रीय गृह मंत्री सह सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, जिसमें आरएलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज और सांसद चंदन सिंह ने बिहार में खराब कानून व्यवस्था, छपरा शराब कांड सहित विभिन्न मुद्दों पर बात की। वहीं हाजीपुर रेलवे स्टेशन का नाम स्वर्गीय रामविलास पासवान के नाम पर रखने की भी बात हुई और उन्हें एक ज्ञापन दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.