logo-image

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोविड पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोविड पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Updated on: 12 Jan 2022, 02:40 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद गडकरी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में चले गए हैं।

गडकरी ने स्वयं ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आ गया है। उन्होंने बताया कि सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वे होम क्वारंटाइन में हैं।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष गडकरी ने अपने संपर्क में आए हुए सभी लोगों से अपने आप को आइसोलेट कर कोविड जांच करवाने का अनुरोध किया है। गडकरी फिलहाल कोरोना के हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं।

देश में कोरोना के लगातर बढ़ रहे खतरे के बीच राजनीतिक दलों के नेता और केंद्रीय मंत्री भी लगातार कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। मंगलवार को सुबह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने भी अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी।

इससे पहले सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने भी स्वयं ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने संपर्क में आए तमाम लोगों से कोविड जांच करवा लेने की अपील की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.