logo-image

धन्यवाद राहुल... लद्दाख यात्रा पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ऐसा क्यों बोले? जानें...

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी की लद्दाख यात्रा पर पलटवार किया है. उन्होंने इसके लिए राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है, जानिए क्यों?

Updated on: 20 Aug 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी कर रहे पीएम मोदी का प्रचार! सोशल मीडिया पर ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है. दरअसल फिलहाल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी लद्दाख के दौरे पर हैं. जहां से उन्होंने बीते शनिवार एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इस वीडियो में राहुल लद्दाख की सड़कों पर बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं. शुरुआत में लोगों ने इस वीडियो को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, मगर अब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के एक पोस्ट ने पूरा गेम ही बदल दिया...

दरअसल राहुल की इस लद्दाख दौरे की वीडियो पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में रिजिजू ने हिमालय क्षेत्र में बनाई गई शानदार सड़कों को बढ़ावा देने के लिए राहुल गांधी की सरहाना की. न सिर्फ इतना, बल्कि मंत्री जी ने साल 2012 जब कांग्रेस सत्ता में थी, तबका एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें लद्दाख की खस्ता हाल सड़के साफ तौर पर नजर आ रही थी. 

ये बोले रिजिजू...

साथ ही इस पोस्ट पर रिजिजू ने राहुल गांधी को धन्यवाद देते हुए कहा कि पीएम मोदी की सरकार द्वारा बनाई गई लद्दाख की उत्कृष्ट सड़कों को राहुल गांधी ने बढ़ावा दिया है, जिसके लिए उनका धन्यवाद. इसके आगे रिजिजू ने राहुल को कश्मीर की भी याद दिलाई. रिजिजू ने कहा कि इससे पूर्व भी राहुल ने कश्मीर घाटी में पर्यटन की स्थिति दिखाई थी, उन्होंने सब को याद दिलाया था कि अब श्रीनगर के लाल चौक पर शांतिपूर्वक तरीके से तिरंगा फहराया जा सकता है.

प्रल्हाद जोशी का बयान...

बता दें कि राहुल की इस सड़क यात्रा पर संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने भी बयान दिया है. उन्होंने पहले राहुल गांधी की तारीफ की है और कहा है कि लेह और लद्दाख में अनुच्छेद 370 हटने के बाद की स्थिति देखने के लिए और उसके प्रसार के लिए वे खुद घाटी पहुंच गए हैं.