News Nation Logo
Banner

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन, मेदांता में थीं एडमिट

केंद्रीय मंत्री सामाजिक न्याय मंत्री थावरचंद गहलोत की पुत्री योगिता सोलंकी का इंदौर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. योगिता के निधन पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक व्यक्त किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 03 May 2021, 04:42:48 PM
thawar chand gehlot

थावरचंद गहलोत (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की बेटी का निधन
  • कोरोना संक्रमण ने पूरे देश का माहौल खराब किया 
  • एमपी में कोरोना संक्रमण काबू में नहीं आ रहा है

 

नयी दिल्ली:

पूरी दुनिया सहित अपने देश में भी कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) की दूसरी लहर का कहर (Second Wave of Corona Havoc) जारी है. अब केंद्रीय मंत्री सामाजिक न्याय मंत्री थावरचंद गहलोत की पुत्री योगिता सोलंकी इस महामारी का शिकार बनीं. योगिता का इंदौर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. योगिता के निधन पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक व्यक्त किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता का इंदौर के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

सोमवार को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें इंदौर के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस दौरान कोरोना वायरस से भी वो संक्रमित पाईं गईं थीं, वजह से उनका निधन हो गया. योगिता सोलंकी का कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता  सोलंक की उम्र अभी महज 43 साल थी.

यह भी पढ़ेंःदिल्लीः कोरोना का कहर जारी दूसरे दिन 400 से ज्यादा मौतें, 20394 नए केस

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने योगिता सोलंकी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की सुपुत्री योगिता सोलंकी जी के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकसंतृप्त परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें.

यह भी पढ़ेंःऑक्सीजन की कमी पर कांग्रेस का योगी सरकार पर हमला, शेयर किया ये दर्दनाक VIDEO

आपको बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण काबू से बाहर हो चुका है. आम आदमी की कौन कहे मध्य प्रदेश के नेता भी इस वायरस की महामारी से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं. रविवार को भी कांग्रेस के बड़े नेताओं में शामिल रहे पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर का भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था. झांसी में उपचार के दौरान उनकी तबियत बिगडऩे पर उन्हें एयर लिफ्ट के जरिए भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 04:22:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.