logo-image

केंद्रीय मंत्री अठावले का तंज, अगर राहुल गांधी दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो... 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर तंज कसा है.

Updated on: 16 Feb 2021, 07:12 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर तंज कसा है. केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं, इसलिए हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए और दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा और जातिवाद खत्म होगा. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पत्रकारों से आगे कहा कि मैंने शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन से एनडीए में शामिल होने की अपील की है. अगर वे ऐसा करते हैं तो यहां भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार होगी. इसके साथ ही उन्हें दिल्ली में भी सत्ता मिल सकती है. झारखंड के विकास के लिए इसका उपयोग किया जा सकता है. इसके बारे में उन्हें सोचना चाहिए. 

आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह सरकार हम दो, हमारे दो की सरकार है. उन्होंने कृषि कानून को देश से किसान को खत्म करने वाला कानून बताया. राहुल ने कहा कि इस देश को सिर्फ दो लोग चला रहे हैं. यह कानून लागू होने के बाद केवल दो लोग ही चलाएंगे. सदन में राहुल गांधी ने कहा था कि कृषि कानून के कंटेंट और इंटेट पर बात कीजिए, किसान का मुद्दा बजट का मुद्दा है. देश में कही भी सब्जी आनाज, सब्जी, फल खरीद सकता हैं, देश में अगर अनलिमेडेट होगी तो मंडी में कौन जाएगा, पहले कानून का कंटेंट है. वहीं, दूसरे कानून का कंटेंट जमाखोरी को अनलिमिटेड को करना है. तीसरा कानून का कंटेंट में किसान उद्योगपतियों के पास जाएगा.

लोकसभा में राहुल गंधी ने बोलते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि आपने देश की रीढ़ की हड्डी तोड़ की हैं. पहले आपने नोटबंदी करके एक्सपेरिमेंट किया. यह आंदोलन खत्म नहीं होने वाला है. यह किसानों का आंदोलन नहीं है. यह देश का आंदोलन है. किसान टार्च दिखा रहा हैं. देश उठ चुका है. किसान आंदोलन वापस नहीं होने वाला. आपको कृषि कानून वापस लेना होगा. ये आपको हटा देगा, लेकिन वापस नहीं जाएगा.