logo-image

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा, मैं कल अपने आप को काफी कमजोर महसूस कर रहा था और जब मैंने अपने डॉक्टर से परामर्श किया तो मेरे चेकअप के दौरान मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

Updated on: 16 Sep 2020, 10:53 PM

नई दिल्‍ली:

मोदी सरकार के एक और केंद्रीय मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. केंद्रीय सड़क परिवन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. गडकरी ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.  

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा, मैं कल अपने आप को काफी कमजोर महसूस कर रहा था और जब मैंने अपने डॉक्टर से परामर्श किया तो मेरे चेकअप के दौरान मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया.  फिलहाल मैं सभी लोगों के आर्शीवाद और शुभकामनाओं की वजह से अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.'
गडकरी ने एक और ट्वीट में कहा, 'मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सावधान रहें और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें.'

आपको बता दें कि इसके पहले केन्द्रीय मंत्रिमंडल में गडकरी के साथी अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सुरेश अंगड़ी भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए बड़े नेताओं में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित शामिल हैं. महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे भी कोरना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.