News Nation Logo
Banner

मैंने कुछ गलत नहीं किया, मुझे सत्ता के बल पर गिरफ्तार किया गया: नारायण राणे

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 27 Aug 2021, 11:45:30 PM
Rane

Narayan Rane (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. महाराष्ट्र COVID में नंबर 1 है. COVID के दौरान, उन्होंने कोई महत्वपूर्ण कदम नहीं उठाया. सुशांत सिंह (राजपूत) की हत्या कर दी गई. दिशा सालियान का रेप और हत्या, फिर भी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. केंद्रीय मंत्री राणे ने आगे कहा कि संजय राउत बिना मतलब के बोलते हैं. विनायक और संजय राउत शिवसेना के पतन की ओर ले जाएंगे... कोंकण और कश्मीर के बीच अंतर ममता बनर्जी को प्रधान मंत्री बनाने में समान है. उन्होंने आगे कहा कि मेरे घर के सामने आए शिवसैनिकों का पुलिस ने स्वागत किया. पिछले दो सालों में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र को क्या दिया है? उन्होंने सोचा कि अगर वे मेरे खिलाफ कार्रवाई करेंगे तो मुझे डर लगेगा. लेकिन हमारी यात्रा सफल रही.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान: काबुल एयरपोर्ट के पूर्वी गेट पर फिर फायरिंग, अफरातफरी

केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को अपनी 'जन आशीर्वाद यात्रा' फिर से शुरू कर दी है, जो उनकी गिरफ्तारी के बाद अचानक निलंबित कर दी गई थी. उन्हें मंगलवार को जमानत दे दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला। गले की खराश के बावजूद आक्रामक रूप से भाजपा पर हमला करते हुए राणे ने कहा कि दिशा सालियान मामला अभी समाप्त नहीं हुआ है और आने वाले दिनों में सेना को एक्सपोज करने की धमकी दी. राणे ने स्पष्ट रूप से व्यथित स्वर में पूछा, "उन्होंने इस तरह एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करके क्या हासिल किया।" उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य में सुधार के बाद, वह फिर से शिवसेना पर वार करेंगे.

यह भी पढ़ें : आईएस के कथित सदस्य को मिली जमानत में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

राणे को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने वाले शिवसेना लोकसभा समूह के नेता विनायक राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी भी राणे को उनके दूर के रिश्तेदार अंकुश की संदिग्ध मौत समेत विभिन्न मुद्दों पर राणे को बेनकाब करेगी. पार्टी के समाचार पत्रों, 'सामना' और 'दोपहर का सामना' ने गुरुवार को यह जानने की मांग की थी कि श्रीधर नाइक, रमेश गोविकर, सत्यविजय भूसे और अंकुश राणे (नारायण राणे के दूर के चचेरे भाई) जैसे लोगों के लापता होने के लिए कौन जिम्मेदार है. साथ ही इन मामलों की नए सिरे से जांच करने की मांग की गई. राणे ने सत्तारूढ़ एमवीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उसने पिछले दो वर्षों में सरकार ने राज्य के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है, कोंकण और पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित लोगों तक अभी तक कोई सहायता नहीं पहुंची है.

First Published : 27 Aug 2021, 04:32:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.