logo-image

धोनी के ग्लव्स विवाद में कूदे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अब कह दी ये बड़ी बात

बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महेंद्र सिंह धोनी बिहार और झारखंड ही नहीं राष्ट्र के गौरव हैं .

Updated on: 09 Jun 2019, 09:54 PM

highlights

  • ग्लव्ज विवाद में कूदे गिरिराज सिंह
  • केंद्रीय मंत्री ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान
  • 'बलिदान बैज' को लेकर ICC ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह (MS Dhoni) धोनी के ग्लव्स पर 'बलिदान बैज' को लेकर कहा है कि धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं हैं, वह एक सच्चे राष्ट्रभक्त हैं और राष्ट्रभक्त होना कोई गुनाह नहीं. उन्होंने कहा कि इस पर हमें पाकिस्तान की नसीहत की जरूरत नहीं है.

बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महेंद्र सिंह धोनी बिहार और झारखंड ही नहीं राष्ट्र के गौरव हैं . इस पर पाकिस्तान की नसीहत की हमें जरूरत नहीं है . वे एक राष्ट्रभक्त हैं और इसका परिचय दिया है. राष्ट्रभक्त होना कोई गुनाह नहीं है . 

धोनी के ग्लव्स पर सेना के चिह्न पर पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी ने कटाक्ष किया था कि धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं न कि महाभारत के लिए गए हैं. गौरतलब है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती मैच के दौरान धोनी के दस्तानों पर बने इंडियन पैरा स्पेशल फोर्सेज के ‘बलिदान बैज’ को लेकर आईसीसी ने आपत्ति जताई थी.