News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र महाविकास अघाड़ी वास्तव में महावसूली अघाड़ी है: प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सचिन वाझे के खुलासे के बाद महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है. एक बात साफ हो गई है कि ये 'महा विकास अघाड़ी' कहते हैं परन्तु ये 'महा वसूली अघाड़ी' है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Apr 2021, 04:41:36 PM
Union Minister and BJP leader Prakash Javadekar

प्रकाश जावड़ेकर (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र की महाविकास महाअघाड़ी सरकार पर निशाना साधा
  • महाराष्ट्र महाविकास अघाड़ी (MVA)वास्तव में 'महा वसूली अघाड़ी' है
  • पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है

 

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र की महाविकास महाअघाड़ी सरकार पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि यह साफ है कि महाराष्ट्र महाविकास अघाड़ी (MVA)वास्तव में 'महा वसूली अघाड़ी' है. इसका काम है पुलिस के माध्यम से पैसा इकट्ठा करना है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सचिन वाझे के खुलासे के बाद महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है. एक बात साफ हो गई है कि ये 'महा विकास अघाड़ी' कहते हैं परन्तु ये 'महा वसूली अघाड़ी' है. पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, पुलिस के जरिए वसूली करो, लूटो और बांटो, इसलिए तीनों पार्टियां एक हैं. दुनिया में सब कुछ हमने देखा, लेकिन पुलिस ही बम रखती है. ये पहली दफा देखा. फिर जिसकी गाड़ी इस्तेमाल हुई उसकी हत्या हो जाती है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि शिवसेना और सरकार के सामने कई सवाल हैं कि आपका कॉमन मिनिमम क्या है? यह बताना ही होगा. जावडेकर ने कहा, इसलिए मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 04:20:44 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो