News Nation Logo

मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल पर तंज, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटन जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तंज किया हैं. कहा, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Dec 2020, 12:59:59 PM
Mukhtar Abbas Naqvi

मुख्तार अब्बास नक़वी (Photo Credit: @ANI)

नई दिल्ली:

राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी राहुल के इटली जाने पर लगातार हमलावर है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तंज किया हैं. उन्होंने कहा, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है.

दरअसल, किसान आंदोलन और कांग्रेस पार्टी की 136वीं स्थापना दिवस के एक दिन पहले राहुल गांधी के विदेश दौरे पर जाने से विवाद हो गया है. जिसके बाद से बीजेपी को एक बार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोलने का मौका मिल गया है.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के इटली दौरे पर बवाल, बीजेपी का तंज तो सुरजेवाला ने दिया जवाब

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद जनरल वीके सिंह ने राहुल की इटली यात्रा पर तंज कसते हुए कहा था कि राहुल को बधाई, यहां कांग्रेस स्थापना दिवस मना रही है और राहुल गांधी विदेश में आराम कर रहे है...शायद बहुत थक गए हैं. कांग्रेस का हाल ये है कि जो समझदार है उसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है. जनरल वीके सिंह ने कहा कि यूपीए का नेतृत्व कोई भी करे चाहे शरद पवार करें, कपिल सिब्बल करें आज कांग्रेस का क्या हाल है सब जानते हैं.

यह भी पढ़ें : गजब! डॉन छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के नाम से डाक टिकट जारी, जानें कैसे

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर तंज कसा था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये!!

First Published : 29 Dec 2020, 11:27:40 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.