logo-image

पश्चिम बंगाल : हावड़ा रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- टीएमसी को उखाड़ फेंकेंगे

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है. सत्ता तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है.

Updated on: 31 Jan 2021, 02:33 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है. सत्ता तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार बंगाल पहुंचकर पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हुंकार भरते हुए ममता बनर्जी पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि हम सब मिलकर बीजेपी की पूर्ण सरकार बनाएंगे. बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे. पश्चिम बंगाल में जो लहर चल रही है, उसको ममता दीदी रोक नहीं सकती हैं.

calenderIcon 14:34 (IST)
shareIcon

भाजपा की सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में ये प्रस्ताव करेंगे कि पूरे बंगाल में गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का पूरा फायदा मिले- अमित शाह

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

बंगाल में बीजेपी सरकार आने वाले पर रोजगार देंगे. महिलाओं को सुरक्षित करेंगे. घुसपैठ को पूर्णतया रोक दिया जाएगा. बंगाल के अंदर किसानों को हर साल 6 हजार रुपये मिले, इसकी व्यवस्था की जाएगी. टोलबाजी और तुष्टिकरण को समाप्त किया जाएगा- अमित शाह

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

दूसरे दलों को छोड़कर बीजेपी में आए लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में परिवर्तन होना निश्चित है. जो परिवर्तन का वादा बंगाल की जनता ने कम्युनिस्ट सरकार को हटाने के वक्त सुना था. वो परिवर्तन करने का काम बीजेपी करेगी- अमित शाह

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

मैं जल्द ही बंगाल आ रहा हूं. जहां सभी से बात करूंगा- अमित शाह

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

मोदी सरकार जन कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है. जबकि ममता सरकार भतीजा कल्याण में व्यस्त है- अमित शाह

calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

अगर बंगाल की भूमि से घुसपैठियों कोई रोक सकता है तो सिर्फ बीजेपी सरकार रोक सकती है और कोई नहीं रोक सकता है- अमित शाह

calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है. मैं पूछना चाहता हूं कि ममता सरकार क्या घुसपैठ को रोक सकती है- अमित शाह

calenderIcon 14:21 (IST)
shareIcon

बंगाल की भूमि को ममता बनर्जी ने रक्तरंजित किया है- अमित शाह

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल में जो लहर चल रही है, उसको ममता दीदी रोक नहीं सकती हैं- अमित शाह

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को पीछे ले जा रही हैं. स्वास्थ्य सेवाओं को बंगाल की जनता तक पहुंचने नहीं दे रही हैं- अमित शाह

calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि 11 से ज्यादा नेता बीजेपी में आए हैं. हम सब मिलकर बीजेपी की पूर्ण सरकार बनाएंगे. बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे.

calenderIcon 14:13 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री अमित शाह हावड़ा में रैली को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज इतने सारे लोग विगत तीन महीनों से टीएमसी छोड़कर भाजपा से जुड़ रहे हैं. पहले भी कई लोग भाजपा से जुड़ चुके हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? मैं मानता हूं कि ममता दीदी ने इस पर विचार करना चाहिए. 

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

मैं दीदी से कहना चाहती हूं कि आपने भले ही श्रीराम के नाम को त्याग दिया है, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है तो दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में राम राज्य दस्तक दे रहा है- स्मृति ईरानी

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

हावड़ा में उमड़े जनसैलाब पर स्मृति ईरानी ने कहा कि कार्यकर्ताओं से बलिदान से हावड़ा का ये नजारा संभव हुआ है.

calenderIcon 13:57 (IST)
shareIcon

ममता बनर्जी को जय श्रीराम के नारे से बैर है- स्मृति ईरानी

calenderIcon 13:56 (IST)
shareIcon

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अपनों को अपनों से लड़ाने वाली और केंद्र से अपने स्वार्थ के लिए बैर रखने और जय श्रीराम के नारे को अपमानित करने वाली पार्टी का प्रदेश की जनता समर्थन नहीं कर सकती. 

calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल के हावड़ा में जनसभा को संबोधित कर रही हैं. 

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

टीएमसी को छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने के बाद राजीब बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं. हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं.


calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

हावड़ा में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं, बल्कि एक निजी लिमिटेड कंपनी है. 28 फरवरी तक टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खाली कर दी जाएगी, किसी को नहीं छोड़ा जाएगा.


calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

हावड़ा में बीजेपी की रैली शुरू हो गई है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में टीएमसी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. कुछ ही देर में अमित शाह हावड़ा में रैली को संबोधित करेंगे.

calenderIcon 12:17 (IST)
shareIcon

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह थोड़ी देर में हावड़ा में वर्चुअल तरीके से रैली को संबोधित करेंगे.