News Nation Logo

पश्चिम बंगाल : हावड़ा रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- टीएमसी को उखाड़ फेंकेंगे

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है. सत्ता तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 31 Jan 2021, 02:33:22 PM
Amit Shah

अमित शाह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है. सत्ता तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार बंगाल पहुंचकर पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हुंकार भरते हुए ममता बनर्जी पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि हम सब मिलकर बीजेपी की पूर्ण सरकार बनाएंगे. बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे. पश्चिम बंगाल में जो लहर चल रही है, उसको ममता दीदी रोक नहीं सकती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

भाजपा की सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में ये प्रस्ताव करेंगे कि पूरे बंगाल में गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का पूरा फायदा मिले- अमित शाह

बंगाल में बीजेपी सरकार आने वाले पर रोजगार देंगे. महिलाओं को सुरक्षित करेंगे. घुसपैठ को पूर्णतया रोक दिया जाएगा. बंगाल के अंदर किसानों को हर साल 6 हजार रुपये मिले, इसकी व्यवस्था की जाएगी. टोलबाजी और तुष्टिकरण को समाप्त किया जाएगा- अमित शाह

दूसरे दलों को छोड़कर बीजेपी में आए लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में परिवर्तन होना निश्चित है. जो परिवर्तन का वादा बंगाल की जनता ने कम्युनिस्ट सरकार को हटाने के वक्त सुना था. वो परिवर्तन करने का काम बीजेपी करेगी- अमित शाह

मैं जल्द ही बंगाल आ रहा हूं. जहां सभी से बात करूंगा- अमित शाह

मोदी सरकार जन कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है. जबकि ममता सरकार भतीजा कल्याण में व्यस्त है- अमित शाह

अगर बंगाल की भूमि से घुसपैठियों कोई रोक सकता है तो सिर्फ बीजेपी सरकार रोक सकती है और कोई नहीं रोक सकता है- अमित शाह

बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है. मैं पूछना चाहता हूं कि ममता सरकार क्या घुसपैठ को रोक सकती है- अमित शाह

बंगाल की भूमि को ममता बनर्जी ने रक्तरंजित किया है- अमित शाह

पश्चिम बंगाल में जो लहर चल रही है, उसको ममता दीदी रोक नहीं सकती हैं- अमित शाह

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को पीछे ले जा रही हैं. स्वास्थ्य सेवाओं को बंगाल की जनता तक पहुंचने नहीं दे रही हैं- अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि 11 से ज्यादा नेता बीजेपी में आए हैं. हम सब मिलकर बीजेपी की पूर्ण सरकार बनाएंगे. बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह हावड़ा में रैली को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज इतने सारे लोग विगत तीन महीनों से टीएमसी छोड़कर भाजपा से जुड़ रहे हैं. पहले भी कई लोग भाजपा से जुड़ चुके हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? मैं मानता हूं कि ममता दीदी ने इस पर विचार करना चाहिए. 

मैं दीदी से कहना चाहती हूं कि आपने भले ही श्रीराम के नाम को त्याग दिया है, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है तो दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में राम राज्य दस्तक दे रहा है- स्मृति ईरानी

हावड़ा में उमड़े जनसैलाब पर स्मृति ईरानी ने कहा कि कार्यकर्ताओं से बलिदान से हावड़ा का ये नजारा संभव हुआ है.

ममता बनर्जी को जय श्रीराम के नारे से बैर है- स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अपनों को अपनों से लड़ाने वाली और केंद्र से अपने स्वार्थ के लिए बैर रखने और जय श्रीराम के नारे को अपमानित करने वाली पार्टी का प्रदेश की जनता समर्थन नहीं कर सकती. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल के हावड़ा में जनसभा को संबोधित कर रही हैं. 

टीएमसी को छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने के बाद राजीब बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं. हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं.


हावड़ा में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं, बल्कि एक निजी लिमिटेड कंपनी है. 28 फरवरी तक टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खाली कर दी जाएगी, किसी को नहीं छोड़ा जाएगा.


हावड़ा में बीजेपी की रैली शुरू हो गई है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में टीएमसी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. कुछ ही देर में अमित शाह हावड़ा में रैली को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह थोड़ी देर में हावड़ा में वर्चुअल तरीके से रैली को संबोधित करेंगे.

First Published : 31 Jan 2021, 12:17:06 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो