logo-image
लोकसभा चुनाव

जेपी नड्डा ओडिशा में बुधवार को करेंगे बैठक, कंधमाल और पुरी में भाजपा की रैलियां भी होंगी

जेपी नड्डा ओडिशा में बुधवार को करेंगे बैठक, कंधमाल और पुरी में भाजपा की रैलियां भी होंगी

Updated on: 28 Dec 2022, 02:00 AM

नई दिल्ली:

ओडिशा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को कंधमाल और पुरी लोकसभा क्षेत्र के बूथ और मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। बुधवार को ओडिशा के एक दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों में दो रैलियों को संबोधित भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने नड्डा के ओडिशा दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बुधवार, 28 दिसंबर को ओडिशा के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरे के दौरान नड्डा कंधमाल और पुरी में दो सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे और साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठकें भी करेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को दोपहर 12:45 बजे बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे, भुवनेश्वर, ओडिशा पहुंचेंगे जहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और भाजपा पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। अपनी यात्रा के दौरान, नड्डा कंधमाल और पुरी लोकसभा क्षेत्रों में स्थानीय नेताओं के साथ बातचीत करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। नड्डा कंधमाल और पुरी लोक सभा सीट का कामकाज देख रही टीम और इन दोनों क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले सभी मंडल और सभी बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके अलावा नड्डा एक महत्वपूर्ण कार्यकर्ता बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

नड्डा ने इससे पहले, इसी वर्ष सितंबर में ओडिशा का दौरा किया था और भुवनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.