logo-image

मणिपुर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

मणिपुर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

Updated on: 13 Nov 2021, 06:05 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए इस हमले के दौरान घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मणिपुर में हुए इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया , मणिपुर के चुराचांदपुर में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राष्ट्र इन वीर सपूतों का सदैव ऋणी रहेगा। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें। इस संकट की घड़ी में सारा देश आपके साथ है।

मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में सेहकेन गांव के पास शनिवार को अज्ञात उग्रवादियों ने घात लगाकर असम राइफल्स के काफिले पर हमला कर दिया था। उग्रवादियों के अचानक और घात लगाकर किए गए हमले के दौरान असम राइफल्स के एक कर्नल, उनकी पत्नी, उनके बेटे , उनके वाहन चालक और त्वरित प्रतिक्रिया दल के तीन जवानों सहित कुल 7 लोगों की मृत्यु हो गई।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मणिपुर के प्रभारी संबित पात्रा ने मणिपुर में असम राइफल्स पर हुए इस नृशंस हमले की कड़ी निंदा करते हुए इस हमले के दौरान शहीद हुए अधिकारी, उनकी पत्नी और जवानों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.