logo-image

अटल बिहारी वाजपेयी के संदेशों को डिजिटल माध्यम से जन-जन तक पहुंचाएगी बीजेपी

अटल बिहारी वाजपेयी के संदेशों को डिजिटल माध्यम से जन-जन तक पहुंचाएगी बीजेपी

Updated on: 16 Aug 2021, 09:30 PM

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की कार्यशैली और उनके संदेशों के बारे में भारतीय जनता पार्टी अब डिजिटल माध्यम से जनता को अवगत कराएगी। इसके लिए भाजपा ने खास पहल की है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अटल जी को समर्पित यूट्यूब चैनल कुछ यादें कुछ मुलाकातें का सोमवार को उद्घाटन किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। ऐसी पार्टी में बहुत सी गतिविधियां संस्कारों के आधार पर होती हैं। इस संस्कारों में से होते हुए बहुत से संस्मरणों के आधार पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण हो, इसकी जरूरत महसूस होती है। आज अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर यू-ट्यूब चैनल लॉन्च हो रहा है। जिसमें अटल जी के बारे में बता रहे हैं।

भाजपा की ओर से शुरू इस पहल का संचालन पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू करेंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि श्याम जाजू ने लंबे समय तक पार्टी के साथ काम किया है, उनके पास संस्मरणों की तिजोरी है। पार्टी के संस्कार और संस्मरण आप भाजपा कार्यकतार्ओं तक चैनल के माध्यम से डिजिटल रूप में पहुंचाएंगे। इससे भाजपा की कार्यशैली जनता और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेगी।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त 2018 को एम्स में निधन हो गया था। उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर भाजपा ने उनके संदेशों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए यूट्यूब चैनल लांच किया है। जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़े संस्मरणों की पेशकश है। गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तीसरी पुण्यतिथि पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई भाजपा नेताओं ने सदैव अटल स्मारक पहुंचकर आज सुबह उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.