logo-image

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे गोवा, जाना श्रीपद नाईक का हाल, कहा- अब वो खतरे से बाहर

मीडिया से बातचीत करते हुए राजनाथ सिंह ने बताया कि, मैंने हादसे के बाद गोवा के मुख्यमंत्री से बात की थी, पीएम मोदी ने भी गोवा के मुख्यमंत्री को फोन किया था. उसके बाद पीएम मोदी ने मुझे भी फोन किया और कहा कि ये संकट का समय है आप भी गोवा पहुंचे.

Updated on: 12 Jan 2021, 04:41 PM

नई दिल्ली :

कर्नाटक में सोमवार को हुए सड़क हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) को देखने और उनका हालचाल लेने के लिए केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी गोवा पहुंच गए हैं. राजनाथ ने गोवा पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, मैंने हादसे के बाद गोवा के मुख्यमंत्री से बात की थी, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी गोवा के मुख्यमंत्री को फोन किया था. उसके बाद पीएम मोदी ने मुझे भी फोन किया और कहा कि ये संकट का समय है आप भी गोवा पहुंचे.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि मैं भी यही सोच रहा था कि जल्दी से जल्दी गोवा पहुंच कर श्रीपद नाईक का हाल जाना जाए. अब डॉक्टर्स ने बातचीत के बाद बताया है कि केंद्रीय मंत्री श्रीपदनाईक की हालत अब स्थिर है अब वो किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं.

यह भी पढ़ेंः 

आपको बता दें कि सोमवार की रात में केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाईक का रोड एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी भी गाड़ी में मौजूद थीं. इस दुर्घटना में श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं, जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई है. श्रीपद नाइक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं.

यह भी पढ़ेंः 

जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी यात्रा कर रहे थे. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में यह हादसा हुआ है. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ सड़क के रास्ते अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे.