logo-image

बिहार में अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, 5 की मौत

बिहार में अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, 5 की मौत

Updated on: 21 Sep 2021, 10:35 AM

अररिया:

बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र में मंगलवार के अहले सुबह एक कार के अनियंत्रित होकर सडक के किनारे गड्ढे में पलट जाने से कार पर सवार पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों को बाहर निकाल लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी युवक एक कार पर सवार होकर अनंत मेला देखकर वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई।

पलासी के थाना प्रभारी शिवपूजन कुमार ने आईएएनएस को बताया कि हादसा पलासी थाना इलाके के डाला चैक के समीप हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कार से बाहर निकाल लिया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुनील कुमार मंडल, कलानंद मंडल, धनंजय साह, सुनील कुमार (सभी पलासी) तथा नवीन कुमार साह, (खुशीकांटा) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.