logo-image

असद की मौत पर चाचा अशरफ बोला, अल्लाह की चीज थी, अल्लाह ने ले लिया

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई से पूछताछ को लेकर पुलिस को कई सुराग प्राप्त हुए हैं. माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को अलग-अगल गाड़ियों के साथ प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने लेकर पहुंची.

Updated on: 15 Apr 2023, 12:02 AM

highlights

  • अशरफ के चेहरे पर भतीजे असद को खोन का गम साफ दिखाई दे रहा था
  • बेटे असद के सवाल पर अतीक बिना कुछ जवाब दिए अंदर चला गया
  • पुलिस माफिया के मददगारों पर तेजी से शिंकजा कसने में लगी हुई है

नई दिल्ली:

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई से पूछताछ को लेकर पुलिस को कई सुराग प्राप्त हुए हैं. माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को अलग-अगल गाड़ियों के साथ प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने लेकर पहुंची. इसके बाद दोनों की मेडिकल जांच कराई गई. उन्हें मेडिकल जांच के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय लाया गया. इस दौरान एनकाउंटर में मारे गए बेटे असद के सवाल पर अतीक ने कोई जवाब नहीं दिया और अंदर चला गया. वहीं चाचा अशरफ ने कहा ​कि वो अल्लाह की देन था. अल्लाह ने ले लिया. इस बीच उसके चेहरे पर भतीजे असद को खोन का गम साफ दिखाई दे रहा था.  

एनकाउंटर में मारे गए बेटे असद के सवाल पर अतीक बिना कुछ जवाब दिए अंदर चला गया. मेडिकल जांच के बाद यहां से पुलिस दोनों को एक ही गाड़ी में बैठाकर धूमनगंज थाने वापस ले गई. यहां असद को लेकर मीडिया द्वारा किए गए सवाल पर अशरफ ने जवाब दिया. उसने कहा कि वो अल्लाह की देन था, अल्लाह ने ले लिया. इस दौरान उसके चेहरे पर भतीजे असद को खोने का गम साफ दिखाई दे रहा था.

पुलिस लगातार माफिया के मददगारों पर तेजी से शिंकजा कसने में लगी हुई है. पुलिस अतिक के करीबियों पर लगातार छापेमारी कर रही है. उमेश पाल हत्याकांड में उपयोग किए गए असलहों के संबंध में फतेहपुर के पनी और चौधराना इलाके में मौजूद दर्जनों घरों में कार्रवाई जारी है.