News Nation Logo

ओडिशा: मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, 20 यात्री घायल

मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक ट्रेन पटरी से उतरी, 40 यात्री घायल

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 16 Jan 2020, 09:36:29 AM
कटक में ट्रेन हादसा

कटक में ट्रेन हादसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ओडिशा के कटक में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है. यहां मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक ट्रेन पटरी से उतर गई है. इस हादसे में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. हादसा कटक के सलगांव और नरगुंडी रेलवे स्टेशन के बीच हुआ. हादसे के बाद रेलवे की एक्सीडेंट मेडिकल वैन घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है.

यह भी पढ़ें: कौन था डॉन करीम लाला, जिसके बारे में संजय राउत ने किया है बड़ा खुलासा

जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार सुबह 7 बजे उस वक्त हुआ जब ट्रेन की मालगाड़ी के गार्ड वैन से टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रेन के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे का एक कारण कोहरे को भी बताया जा रहा है जिसकी वजह विजिबिल्टी काफी कम हो गई और ये हादसा हो गया. हालांकि इस हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं मिली है. मौके पर मौजूद राहत टीम घायलों को अस्पताल पहुंचा रही है.

यह भी पढ़ें: मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस को एक बार फिर मुसीबत में डाला, लाहौर में दिए बयान पर देश में उबाल

इस हादसे के बाद ईस्ट कोस्ट रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बों के सलगांव के पास पटरी से उतरने से 20 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है 

First Published : 16 Jan 2020, 08:57:35 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.