logo-image

उमर रियाज ने जारी किया वीडियो, फैंस से बिग बॉस 15 यात्रा का समर्थन करने को कहा

उमर रियाज ने जारी किया वीडियो, फैंस से बिग बॉस 15 यात्रा का समर्थन करने को कहा

Updated on: 30 Sep 2021, 09:05 PM

मुंबई:

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 15 जैसे-जैसे शुरू होने के करीब आता जा रहा है, वैसे- वैसे दर्शकों और प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा, जंगल की थीम ने भी मनोरंजन को बढ़ाया है।

हाल ही में एक्स-बिग बॉस प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज, जो बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनसे उनका समर्थन करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा, तो दोस्तों, आज मैं बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहा हूं। मुझे शुभकामनाएं दें और आप इतने समय से मेरा समर्थन कर रहे हैं। मैं आपका प्यार डीएमएस और कमेंट में देखता हूं। इस यात्रा में मेरे साथ रहो और चलो एक टीम के रूप में एक साथ सफलता की इस सीढ़ी पर चलें। धन्यवाद।

इसके बाद उनके प्रशंसकों ने उन्हें प्यारे कमेंट्स और डीएम के जरिए शो में आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

उनके अलावा डोनल बिष्ट, शमिता शेट्टी और निशांत भट भी बीबी15 के घर में बंद रहेंगे। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के कंफर्म कंटेस्टेंट भी हैं। अन्य हैं करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, साहिल श्रॉफ, विधि पांड्या, विशाल कोटियन हैं। शो की टैगलाइन जंगल में संकट, फैलाएगा दंगल पे दंगल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.