News Nation Logo

पालघर में साधुओं की हत्या पर उमा भारती ने कहा- उद्धव सरकार झुलसकर राख हो जाएगी

स बीच बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma bharti)ने इस हत्याकांड को लेकर उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महान संतों की हत्या से झुलस कर रह जाएगी उद्धव सरकार.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 20 Apr 2020, 11:40:18 PM
uma bharti

उमा भारती (Photo Credit: फाइल फोटो)

:

महाराष्ट्र के पालघर  (Palghar )में साधुओं की हत्या के बाद देशभर का संत समाज गुस्से में है. बीजेपी और संत समाज आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma bharti)ने इस हत्याकांड को लेकर उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महान संतों की हत्या से झुलस कर रह जाएगी उद्धव सरकार.

उमा भारती ने एक के बाद एक पांच ट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा. उमा भारती ने कहा, ' सभी अपराधियों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में फांसी की सजा की व्यवस्था को प्रोसेस करना चाहिए.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लगता है कि उद्धव ठाकरे जी की सरकार इन महान संतों की हत्या से झुलसकर राख हो जाएगी. जूना अखाड़े के साथ मेरे आत्मीय संबंध हैं मैं इस घटना को कभी भूलूंगी नहीं. सारे देश को इस घटना की निंदा करनी चाहिए.

संतों से उमा भारती ने शांति की अपील 

इसके साथ ही उन्होंने संतों से अपील करते हुए कहा कि मेरी देश के सभी साधु समाज से अपील है कि उन महान संतों की आत्मा की शांति के लिए एवं इस महापातक के प्रायश्चित के लिए जो संत जहां है उसी स्थान पर रहते हुए उपवास करें.

इसे भी पढ़ें:तांत्रिक के कहने पर पिता ने ढाई साल की बच्ची के साथ की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप जाएगी रूह

पुलिस के सामने ये महापाप हुआ

उमा भारती ने आगे कहा कि पालघर, महाराष्ट्र में संतो की जो निर्मम हत्या हुई है जिसमें से एक संत तो 70 वर्ष के थे, भयानक रूप से दुखद एवं अंतरात्मा को झकझोर झकझोर देने वाली पीड़ा हुई है. वीडियो में अपराधी साफ दिख रहे हैं पुलिस भी है फिर भी यह महापाप हो गया जहां पर कि उद्धव ठाकरे जी की सरकार है.

उद्धव ठाकरे ने कहा दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. हालांकि उन्होंने कहा कि जो भी इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश करेगा उसपर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उद्धव ठाकरे ने अमित शाह से भी इस बाबत बातचीत की.

और पढ़ें:कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले व्यक्ति के शव को कोई ऐंबुलेंस ले जाने तैयार नहीं हुईः परिवार

ये है पूरा मामला 

बता दें कि पालघर में दो साधुओं समेत 3 लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. दोनों साधु, ड्राइवर के साथ गाड़ी से मुंबई से सूरत जा रहे थे. वो वहां अपने गुरू के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान भीड़ ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी.

First Published : 20 Apr 2020, 11:40:18 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.