logo-image

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को तमिलनाडु में पेश करेंगे उदयनिधि स्टालिन

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को तमिलनाडु में पेश करेंगे उदयनिधि स्टालिन

Updated on: 17 Jul 2022, 10:15 PM

चेन्नई:

एक्टर, प्रॉड्यूसर और मशहूर राजनेता उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज के तहत आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पेश की जाएगी।

इस घोषणा के साथ ही चिरंजीवी ने कहा कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दो तेलुगू भाषी राज्यों में पेश किया जाएगा।

रेड जायंट मूवीज ने ट्विटर पोस्ट में लिखा, लाल सिंह चड्ढा की असाधारण यात्रा को प्रस्तुत करते हुए गर्व और सम्मानित महसूस हो रहा हूं। रेड जाइंट मूवीज द्वारा फिल्म को तमिलनाडु थियेट्रिकल में रिलीज किया जाएगा।

कंपनी तमिल सिनेमा के लिए शानदार और महत्वपूर्ण फिल्मों का चयन करती है। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों ने पहले ही घोषणा कर दी है कि लाल सिंह चड्ढा को रेड जायंट के तहत पेश किया जाएगा।

लाल सिंह चड्ढा को आमिर खान प्रोडक्शन, किरण राव और वायकॉम 18 द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे। यह सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी।

रेड जाइंट ने इस साल कई बड़ी फिल्म को पेश किया है। जिसमें ब्लॉकबस्टर विक्रम के अलावा, शिवकार्तिकेयन की डॉन जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। लाल सिंह चड्ढा के अलावा, रेड जाइंट मूवीज कुछ जबरदस्त तमिल फिल्में पेश करेंगी। इस कड़ी में कोबरा और गुलु गुलु जैसी फिल्मों का नाम सामने आ रहा हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.