logo-image

उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से चुकता किया हिसाब

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की देर रात दो संतों की मंदिर परिसर में ही हत्या कर दी गई. जिसके बाद राजनीति तेज हो गई.

Updated on: 28 Apr 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की देर रात दो संतों की मंदिर परिसर में ही हत्या कर दी गई. जिसके बाद राजनीति तेज हो गई. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात कर अपना हिसाब चुक्ता कर लिया है.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर में साधुओं की हत्या की निष्पक्ष जांच हो, मामले का राजनीतिकरण नहीं हो : प्रियंका गांधी

कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के पालघर में संतों की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साधुओं के लिए न्याय की मांग की थी. इसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की थी. अब ठाकरे को भी संतों के लिए न्याय मांगने का मौका मिल गया. शिवसेना के नेता संजय राउत ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि, ''बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की। उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की। ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए.''

इससे पहले संजय राउत ने कई ट्वीट तंज कसते हुए किए थे. उन्होंने लिखा था 'भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की.'

यह भी पढ़ें- 15 लाख लोगों को रोजगार देने के मास्टरप्लान पर काम कर रही योगी सरकार

आपको बता दें कि 16 अप्रैल की रात महाराष्ट्र के पालघर में दो संत और उनके ड्राइवर की सैकड़ों की भीड़ के द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इसे लेकर कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं. जिसमें देखा गया जब भीड़ संतों को मार रही थी उस समय महाराष्ट्र पुलिस वहां मूकदर्शक बनी हुई थी.