News Nation Logo
Banner

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने देवेंद्र फडणवीस का उड़ाया मजाक, कही ये बात

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena chief Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अपनी पार्टी की बीजेपी के साथ चल रही खींचतान के बीच चुनाव के दौरान किये गए दावे के लिये देवेंद्र फडणवीस का मजाक उड़ाया.

By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Nov 2019, 10:37:12 PM
उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस

उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस (Photo Credit: फाइल फोटो)

:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena chief Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अपनी पार्टी की बीजेपी के साथ चल रही खींचतान के बीच चुनाव के दौरान किये गए दावे के लिये देवेंद्र फडणवीस का मजाक उड़ाया. देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने 21 अक्टूबर को हुए चुनाव से पहले राज्य के विधानसभा सत्र के आखिरी दिन "मी पुन्हा येईं" यानि "मैं फिर लौटूंगा" का दावा किया था. उद्धव ने औरंगाबाद जिले में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के दावे को "वापस जाता मॉनसून" करार दिया.

शिवसेना प्रमुख ने सरकार गठन को लेकर स्थिति के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि शिवसेना सत्ता में आएगी या नहीं. लेकिन फिलहाल मैं बारिश से प्रभावित किसानों के लिए मदद चाहता हूं. जाता मॉनसून 'मी पुन्हा येईं' (मैं वापस लौटूंगा) की धमकी दे रहा है, जिसके परिणास्वरूप लोग डर रहे हैं.'

वहीं सरकार बनाने के सवाल पर शिवसेना प्रमुख ने जवाब देते हुए कहा, ‘आपको आने वाले दिनों में जानकारी हो जाएगी कि शिवसेना (प्रदेश में) सत्ता में होगी.’ इसके बाद पूछे गए किसी भी राजनीतिक सवाल का जवाब देने से उद्धव ठाकरे ने इनकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें:मौसम विभाग ने कहा, दिल्ली-NCR को इस दिन मिलेगी जहरीली हवाओं से राहत

उद्धव ठाकरे के अलावा राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने भी फडणवीस का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'शोले' फिल्म का गब्बर सिंह करार दिया.

और पढ़ें:डॉक्टर ने शख्स के मुंह से निकाला 'राक्षस' का दांत, पूरा मामला जान गुल हो जाएगी दिमाग की बत्ती

भुजबल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, 'महाराष्ट्र की जनता ने फडणवीस को चुनाव में सबक सिखाया. फडणवीस अब गब्बर सिंह की तरह हो गए हैं और कालिया (फिल्म का एक किरदार) से पूछ रहे हैं कि 'कितने आदमी थे.', जिसपर कालिया ने जवाब दिया 'सरदार सिर्फ एक...शरद पवार.'

First Published : 03 Nov 2019, 10:37:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.