logo-image

बोरवेल में मिला 2 साल के बच्चे का शव, पिता से पूछताछ

बोरवेल में मिला 2 साल के बच्चे का शव, पिता से पूछताछ

Updated on: 19 Sep 2021, 11:40 AM

बेलागवी:

कर्नाटक के बेलगावी जिले के अलखानूर गांव में बोरवेल से दो साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है, जिसके पिता से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

शनिवार की रात बोरवेल में बच्चे शरत हसारे का शव मिला था। लड़के के लापता होने पर लड़के के पिता सिद्दप्पा ने हलुगेरी पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।

पिता सिद्दप्पा ने बोरवेल के पास पुलिस का नेतृत्व किया। बाद में, दमकल और आपातकालीन सेवा के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बोरवेल के अंदर 15 फीट नीचे पड़े लड़के का शव बरामद किया।

छह महीने पहले बोरवेल खोदा गया और उसे अभी तक बंद नहीं किया गया था। यह लड़के के घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित था। आशंका जताई जा रही है कि खेलते समय बालक बोरवेल के पास चला गया और खेलते-खेलते उसमें गिर गया।

हालांकि, बच्चे सरस्वती की दादी ने आरोप लगाया कि पिता सिद्दप्पा कातिल है। उसने आरोप लगाया कि पारिवारिक विवाद था और उसने अपने बेटे को मार डाला और उसके शव को बोरवेल में फेंक दिया।

चौंकाने वाले आरोप के बाद पुलिस सिद्दप्पा को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपहरण की शिकायत दर्ज करने के बाद पिता सिद्दप्पा पुलिस कर्मियों को उस स्थान पर ले गए जहां बोरवेल था।

पुलिस ने लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.