logo-image

J&K: कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है.

Updated on: 10 Oct 2020, 08:16 AM

कुलगाम :

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. 

यह भी पढ़ें: लद्दाख गतिरोध: चीन से 7वें दौर की वार्ता से पहले शीर्ष मंत्रियों और सैन्य कमांडरों ने बनाई रणनीति

बताया जा रहा है कि आज तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया. अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों ने विज्ञप्ति जारी करके 25 लोगों की हत्या की जिम्मेदारी ली

इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए.