logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है.

Updated on: 09 Dec 2020, 10:44 AM

पुलवामा :

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है. पुलवामा के टिकेन क्षेत्र में यह एनकाउंटर हुआ है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है. 

यह भी पढ़ें: नगरोटा मुठभेड़ में मारे गए आतंकी कमांडो ट्रेनिंग प्राप्त आत्मघाती जिहादी थे, 30 किमी पैदल चल कर आए 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज तड़के पुलवामा जिले के टिकन इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं और एक असैन्य नागरिक घायल हुआ है. आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान की जा रही है.

पट्टन के सिंघपोरा में ग्रेनेड हमला

उधर, जम्मू-कश्मीर के पट्टन के सिंघपोरा में एक ग्रेनेड हमला हुआ है. इस हमले में तीन स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पट्टन में अस्पताल ले जाया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंच गई है. इलाके में फिलहाल तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.