News Nation Logo
Banner

शोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Oct 2020, 02:04:28 PM
encounter

शोपियां एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

शोपियां :

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यहां मंगलवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ था. आज सुबह यहां सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया. यह एनकाउंटर शोपियां के जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में हुआ है.

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत में पैर पसार रहा PFI, 7 वर्षों से देश-विरोधी अभियानों में सक्रिय

पुलिस के अनुसार, जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में मंगलवार को आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद मिलने पर सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया. इसी बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. आज सुबह पहले दो आतंकियों को ढेर किया गया और बाद में एक और आतंकी को मार गिराया गया. अभी इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान चल रहा है.

उधर, जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने भाजपा के एक नेता पर गोलिया चलाईं, जिसमें उनके निजी अंगरक्षक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी भी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के नुनार इलाके में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुलाम कादिर पर उनके घर के पास आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं.

यह भी पढ़ें: देश में विरोध-प्रदर्शन की तय हो सकती हैं सीमाएं, SC पर सबकी निगाहें?

अधिकारी के अनुसार, घायल सुरक्षागार्ड को सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. भाजपा नेता सुरक्षित हैं. अधिकारी के अनुसार सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी भी मारा गया.

First Published : 07 Oct 2020, 07:52:48 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो