logo-image
Live

पठानकोट में पुलिस को मिले 2 संदिग्ध बैग, हमले की साजिश का अंदेशा

सीमा पार से दुश्मनों के हमले की सुगबुगाहट के बीच पठान कोट में 2 संदिग्ध बैग पुलिस ने बरामद किए हैं। बता दें कि पुलिस ने यह बैग मैमून कैंट के पास से जब्त किए हैं।

Updated on: 04 May 2017, 10:43 AM

नई दिल्ली:

सीमा पार से दुश्मनों के हमले की सुगबुगाहट के बीच पठान कोट में 2 संदिग्ध बैग पुलिस ने बरामद किए हैं। बता दें कि पुलिस ने यह बैग मैमून कैंट के पास से जब्त किए हैं। बता दें कि इन दोनों बैगों का रंग काला है और ये मिलेट्री कैंप से महज 200 मीटर की दूरी पर मिले हैं।

मंगलवार को पठानकोट और गुरदासपुर इलाके में एक संदिग्ध स्कॉर्पियो भी पुलिस ने बरामद की थी। इस स्कॉर्पियो के पास 6 संदिग्ध लोग भी देखे गए थे।

दरअसल जब सीमा पर लगातार ही फायरिंग हो रही है, पिछले दिनों पाकिस्तानी स्पेशल फोर्स ने दो भारतीय जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर शवों के साथ बर्बरता की थी। सुरक्षाकर्मी इन चीजों के मिलने को गंभीरता से ले रहे हैं।

और पढ़ें: सुकमा के बाद अब गढ़चिरौली में नक्सली हमला, 1 पुलिसकर्मी की मौत, 11 घायल

इन बैगों में से दो मोबाइल टावर की बैटरीज मिली हैं। पुलिस मामले में जांच में जुट गई है वहीं प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर संदिग्ध लोगों की तलाश भी की जा रही है।

पठानकोट में हुआ था हमला

बता दें कि पिछली साल 2 जनवरी को पठानकोट मिलेट्री बेस कैंप पर हमला हुआ था। इस हमले में 7 जवान शहीद हुए थे वहीं 37 लोग घायल हो गए थे। इस हमले में भारतीय सेना के जवानों ने सभी आंतकियों को मौत के घाट उतार दिया था।

और पढ़ें: सैनिकों के सिर काटने का मुद्दा: भारत ने कहा- सैनिकों के साथ हुई बर्बरता का हमारे पास है सबूत