logo-image

J&K: श्रीनगर एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर, इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को शव को बरामद कर लिया है.

Updated on: 30 Dec 2020, 12:01 PM

श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को शव को बरामद कर लिया है. हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. श्रीनगर के परिम्पोरा इलाके में बीती रात मुठभेड़ हुई और अभी भी इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. 

यह भी पढ़ेें: 2020 में पाकिस्तान ने सीमा पर इतनी बार की गोलीबारी, 18 सालों में यह सबसे अधिक

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने मंगलवार शाम परिम्पोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था. इसके बाद घेराबंदी को और पुख्ता किया गया. अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर से पूरी रात रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही. इस मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकवादी मारे जा चुके हैं. अभी भी अभियान जारी है.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

उधर, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने LoC के साथ मेंढर सब-डिवीजन में बालाकोट सेक्टर के डब्बी गांव में झाड़ियों में रखे दो पिस्तौल, 70 पिस्तौल के राउंड और दो ग्रेनेड बरामद किए हैं. पुंछ के एसएसपी रमेश अंगराल का कहना है कि हथियार और गोला-बारूद पाकिस्तान से आतंकवादी संचालकों द्वारा छिपा कर रखे गए थे और रविवार को गिरफ्तार किए गए तीन आतंकवादी सहयोगियों के खुलासे के बाद बरामद किए गए.

यह भी पढ़ेें: राजनाथ बोले- चीन विवाद का बातचीत से नहीं निकला नतीजा, विस्तारवाद की नीति का देंगे जवाब

बता दें कि रविवार को मेंढर ने जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक मंदिर पर हमले की साजिश को नाकाम करते हुए पाकिस्तान से जुड़े तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से छह ग्रेनेड बरामद किए गए थे. पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार अंग्राल ने बताया कि गिरफ्तार किये गये ये लोग जिले में शांति एवं सामुदायिक सद्भाव भंग करने के इरादे से पाकिस्तानी आका के इशारे पर एक मंदिर पर ग्रेनेड हमला करने की साजिश रच रहे थे.