logo-image

बीटीएस बैंड के और 2 सदस्य हुए कोविड पॉजिटिव

बीटीएस बैंड के और 2 सदस्य हुए कोविड पॉजिटिव

Updated on: 27 Dec 2021, 01:25 AM

सियोल:

बीटीएस के गायक जिन और रैपर आरएम कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। योनहाप के मुताबिक, बिग हिट म्यूजिक एजेंसी के एक दिन बाद घोषणा हुई कि सात सदस्यीय के-पॉप सुपरबैंड के एक अन्य सदस्य सुगा वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

एजेंसी ने कहा, आरएम और जिन के वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। आरएम में विशेष रूप से कोई लक्षण नहीं देखा जा रहा है, लेकिन जिन को हल्का बुखार है। एजेंसी ने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारियों के निर्देशों के अनुपालन में उनका घर पर इलाज चल रहा है।

सदस्य 27-28 नवंबर को लॉस एंजिल्स और इस महीने की शुरुआत में एक संगीत कार्यक्रम पर जाने के बाद शुक्रवार को घर लौट आए। एजेंसी ने कहा कि आरएम और जिन दोनों ने पहले के नैदानिक परीक्षणों में नकारात्मक परीक्षण किया था।

बिग हिट म्यूजिक ने कहा, दिलचस्प बात यह है कि तीनों सदस्यों ने अगस्त के अंत में कोविड टीकाकरण के अपने दूसरे दौर को पूरा किया था। उनमें से किसी का भी एक-दूसरे या अन्य बीटीएस सदस्यों से संपर्क नहीं था। उनके लक्षण या तो हल्के हैं या न के बराबर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.