logo-image

यूपी: बदायूं में दीवार गिरने से दो की मौत

यूपी: बदायूं में दीवार गिरने से दो की मौत

Updated on: 17 Jan 2022, 11:20 AM

बदायूं (यूपी):

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। दरअसल, उन पर एक जर्जर दीवार गिर गई, जब वे एक अलाव जलाकर उसके चारों ओर बैठे थे।

यह घटना रविवार को बदायूं के इब्राहिम गाडी गांव में हुई, जब ग्रामीणों का एक ग्रुप कड़ाके की ठंड से बचने के लिए अलाव के चारों ओर बैठा था।

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

रूम सिंह को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि नरेश पाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीन अन्य मनवीर, राय सिंह और अतिराज को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नरेश पाल की बहू ने शनिवार की रात मृत बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे के अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीण जमा हो गए थे, जिसके बाद नरेश कुछ अन्य लोगों के साथ अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठ गए।

जब वे अलाव के चारों ओर बैठे थे, नरेश के आंगन की दीवार उन पर गिर गई।

सहसवान स्टेशन हाउस ऑफिसर स्टेशन (एसएचओ) ने कहा, यह एक जर्जर दीवार थी जो कुछ लोगों पर गिर गई और उनमें से दो की जान चली गई। हमने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.