News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान के दो संदिग्ध गुरदासपुर में घुसे, घर-घर सर्च ऑपरेशन जारी

पंजाब के गुरदासपुर में लगभग 2500 जवान पाकिस्तान सीमा से लगते हर गांव में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. जवानों को शक है कि पाकिस्तान की तरफ से दो हथियारबंद संदिग्ध गुरदासपुर की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं

By : Nihar Saxena | Updated on: 13 Oct 2019, 02:19:40 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: (फाइल फोटो))

highlights

  • पाकिस्तान सीमा की तरफ से दो हथियारबंद संदिग्धों के घुसने की आशंका.
  • ढाई हजार जवान सीमा से लगते गांवों में घर-घर की ले रहे हैं तलाशी.
  • खुफिया तंत्र ने गुरदासपुर, पठानकोट, बटाला में एलर्ट जारी किया है.

गुरदासपुर:

पंजाब के गुरदासपुर में लगभग 2500 जवान पाकिस्तान सीमा से लगते हर गांव में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. जवानों को शक है कि पाकिस्तान की तरफ से दो हथियारबंद संदिग्ध गुरदासपुर की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं, जिसके चलते यह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर हर गांव की गलियों को खंगाल रहे हैं. रविवार को भी पुलिस विभाग की टीमों ने डेरा बाबा नानक करतारपुर कॉरिडोर के आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी की चुनौती- है दम तो घोषणा पत्र में लिखें 370 को वापस लाने की बात, बदल देंगे फैसला

लोगों में दहशत का माहौल
सर्च ऑपरेशन के दौरान लोगों के घरों की अलमारियां, सामान और खड़ी गाड़ियों की गहनता से जांच की गई. हालांकि पुलिस के बड़े अधिकारी इस सर्च ऑपरेशन पर अधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने को राजी नहीं है, लेकिन एकाएक गुरदासपुर में बढ़ाई गई चौकसी से हर कोई स्तब्ध है. सूत्रों से पता चला है कि सर्च ऑपरेशन में शामिल अधिकारियों को ऊपर से आदेश है कि वह मीडिया से दूरी बनाए रखें. गौरतलब है कि खुफिया तंत्र की ओर से गुरदासपुर, पठानकोट, बटाला में एलर्ट जारी किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Petrol Rate Today 13 Oct: पेट्रोल, डीजल के दाम नहीं होंगे कम, बढ़ेगी कीमत, फुल करा लीजिए टंकी

पाकिस्तानी जासूस पकड़ा गया था
खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान से दो हथियारबंद संदिग्ध पंजाब में गुरदासपुर बॉर्डर से दाखिल हो सकते हैं. इनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले भी आर्मी एरिया के अंदर से पुलिस ने एक जासूस को पकड़ा था, जिसने बड़े खुलासे किए थे. उक्त जासूस ने आर्मी एरिया व शहर की कुछ सार्वजनिक स्थलों की तस्वीरें पाकिस्तान को ईमेल के माध्यम से भेजी थी, जिसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था.

First Published : 13 Oct 2019, 02:19:40 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.