logo-image

भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से

भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से

Updated on: 21 Sep 2021, 01:00 PM

नई दिल्ली:

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर रखते हुए भाजपा ने पहली बार अपनी सभी महिला सांसदों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए कहा है। भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 से 27 सितंबर को उत्तराखंड में होगी।

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता ने आईएएनएस को बताया कि पहली बार पार्टी की सभी महिला सांसदों को उत्तराखंड में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आमंत्रित किया गया है।

गुप्ता ने कहा, पार्टी की सभी 90 महिला सांसदों को देहरादून में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल की महिला मंत्री भी बैठक में शामिल होंगी।

गुप्ता के अनुसार, दो दिवसीय बैठक में भविष्य की योजनाओं और चुनावी राज्यों में महिला मोर्चा की भूमिका पर चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा, पांच चुनाव वाले राज्यों में महिला मतदाताओं तक पहुंचने की योजना को अंतिम रूप देने के लिए विस्तृत चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा, हमारे कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे कि महिला मतदाता विपक्षी दलों के बहकावे में न आएं और उन्हें केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के विकास और विभिन्न महिला केंद्रित कल्याण योजनाओं के बारे में पता होना चाहिए।

जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक को संबोधित करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.