logo-image

दिल्ली के रोहिणी में पुलिस के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी में पुलिस के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

Updated on: 18 Dec 2021, 11:45 AM

नई दिल्ली:

रोहिणी इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों अवैध रुप से पशुओं को मारने के काम में शामिल थे।

गिरफ्तार लोगों की पहचान बेगमपुर के राजीव नगर निवासी ललित पाल और बिहार के दरभंगा के शाहजहां के रूप में हुई है। वे फिलहाल नरेला में रह रहे थे।

बीती रात, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करने पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस को देखते ही उन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग में शाहजहां के पैर में गोली लग गई।

पुलिस के मुताबिक वह पिछले आठ साल से डेयरी चला रहा था और इसकी आड़ में अवैध रूप से गाय को मारने का धंधा करता था। ललित पाल भी शाहजहां के साथ अवैध गतिविधियों में शामिल था।

दोनों लोग दिन में आवारा मवेशियों की तलाश करते थे और रात में उन्हें कुछ इंजेक्शन लगाकर बेहोश करते थे और एक वाहन में डाल कर ले जाते थे।

जब उन्हें पकड़ा गया तो कुछ इंजेक्शन, एक चाकू, एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस मिले।

शाहजहां को इससे पहले 2015 में अलीपुर थाने और 2016 में कोतवाली थाने में इसी तरह के मामलों में गिरफ्तार किया गया था, जहां उसकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी।

पुलिस ने कहा है कि आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.