logo-image

दो नशेड़ियों ने एटीएम उखाड़ने की कोशिश की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो नशेड़ियों ने एटीएम उखाड़ने की कोशिश की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated on: 08 Oct 2021, 09:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि नशेड़ियों द्वारा पैसों के लिए एक निजी बैंक के एटीएम को उखाड़ने की कोशिश करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार एक्सिस बैंक लाजपत नगर शाखा के प्रबंधक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 5-6 अक्टूबर की दरमियानी रात दो लोगों ने एटीएम तोड़ने की कोशिश की थी।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिण पूर्व, ईशा पांडे ने कहा, पुलिस ने एक टीम का गठन किया, जिन्होंने तुरंत कार्रवाई की और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से, टीम ने दोनों अपराधियों को पहचानने में सक्षम पाया।

रिंग रोड के पास आरोपी व्यक्तियों की मौजूदगी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए टीम ने छापेमारी की और सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त उनकी तस्वीरों की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

दोनों की पहचान यूपी के कासगंज निवासी रोहित चौहान और गाजियाबाद के पवन कुमार के रूप में हुई है।

निरंतर पूछताछ पर, दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि वे शराब और ड्रग्स के आदी थे और एक निजी कंपनी में अस्थायी आधार पर काम करते थे, लेकिन अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त कमाई नहीं कर पाते थे।

पुलिस ने एक लोहे की रॉड और एक पेचकश को जब्त कर लिया है और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.