logo-image

कनार्टक : बैंक में आग लगाने वाले मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

कनार्टक : बैंक में आग लगाने वाले मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

Updated on: 10 Jan 2022, 11:35 PM

हावेरी (कर्नाटक):

पुलिस ने बैंक में आग लगाने वाले मामले में जांच शुरू कर दी है क्योंकि ग्रामीणों को संदेह है कि दस्तावेजों को नष्ट करने के इरादे से बैंक में आग लगाई गई थी। उन्होंने किसी अंदर के व्यक्ति पर मामले में शामिल होने पर संदेह जताया है।

पुलिस के मुताबिक बैंक में आग लगाने के मामले में रत्तीहल्ली निवासी वसीम अकरम मुल्ला को गिरफ्तार किया गया है। रविवार सुबह बैंक में आग लगा कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था।

पूछताछ से पता चला है कि यह दस्तावेजों को नष्ट करने के उद्देश्य से आग लगाई गई थी। बताया गया कि वसीम ने पुलिस को बताया था कि उसने कर्ज न देने के बाद बैंक में आग लगा दी थी। ग्रामीणों को बैंक में अंदर के लोगों की भूमिका पर शक है।

घटना में बैंक के कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरे, दस्तावेज और फर्नीचर जलकर राख हो गए। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बैंक में आग बुझाई।

आरोपी बाइक पर सवार थे, उन्होंने बैंक की खिड़की के शीशे तोड़े और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बैंक से धुआं उठता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने आरोपी वसीम को मौके से भागते हुए देखा। जब उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने कथित तौर पर चाकू दिखाकर ग्रामीणों को धमकाया। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कागिनेले पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.