logo-image

तुलसी कुमार, दर्शन रावल तेरा नाम के लिए आये साथ

तुलसी कुमार, दर्शन रावल तेरा नाम के लिए आये साथ

Updated on: 30 Sep 2021, 06:20 PM

मुंबई:

गायिका तुलसी कुमार ने दर्शन रावल के साथ एक नए गाने तेरा नाम के लिए समझौता किया है, जो वेडिंग सीजन को देखकर बनाया गया है।

गीत के बारे में बात करते हुए, तुलसी ने कहा, तेरा नाम एक सुंदर राग है, जो निश्चित रूप से सभी दर्शकों के साथ गूंजेगा और इसे शादी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर पहुंचाएगा। दर्शन रावल के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है, क्योंकि हम समान संगीत संवेदनाओं और दोस्तों के रूप में एक अच्छा तालमेल है। जब हमने अपने पिछले सहयोग, तेरे नाल और इस कदर के लिए अंतिम परिणाम और प्रशंसकों के अपार प्यार को देखा, तो हम जानते थे कि हम दोनों को निश्चित रूप से अधिक महान संगीत के लिए एक साथ आना चाहिए और इस प्रकार तेरा नाम की अवधारणा थी। हम इस अद्भुत, जीवंत और उत्साही रोमांटिक गीत पर हमारे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकते!

तेरा नाम शादी से पहले दूल्हा और दुल्हन के प्रेमालाप की अवधारणा के खिलाफ एक उत्साहित रोमांटिक नंबर है।

राजस्थान के पारंपरिक लेकिन सुरम्य स्थान पर फिल्माया गया, यह गीत एक लड़की और लड़के के प्यार के खूबसूरत दौर को दर्शाता है।

दर्शन ने कहा, तेरा नाम के साथ तुलसी और मैं तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं और ट्रैक बहुत ही शानदार बन गया है। यह निश्चित रूप से एक शादी का गान होने वाला है!

टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह गाना जल्द ही रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.