News Nation Logo

टीएसआरटीसी के एमडी सज्जनर ने मूर्ति विसर्जन के लिए बस में यात्रा की

टीएसआरटीसी के एमडी सज्जनर ने मूर्ति विसर्जन के लिए बस में यात्रा की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Sep 2021, 05:20:01 PM
TSRTC MD

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक और एक लोकप्रिय पुलिस अधिकारी वी.सी. सज्जनर ने रविवार को हैदराबाद में गणेश की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाने के लिए एक टीएसआरटीसी बस में यात्रा की।

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी को बस में एक मूर्ति को गोद में लिए बैठे देखा गया। सफेद कपड़े पहने और टोपी पहने, पुलिस अधिकारी ने अपने परिवार के सदस्यों और अन्य भक्तों के साथ यात्रा की।

वाहन में एक भक्त को नाचते हुए भी देखा गया। सज्जनार का गणेश प्रतिमा के साथ बस में सफर करने का वीडियो वायरल हो गया है।

सज्जनर, 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी, पिछले महीने के अंत तक साइबराबाद के पुलिस आयुक्त थे, जब उनका तबादला कर दिया गया और राज्य के स्वामित्व वाले परिवहन निकाय के प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात किया गया।

अधिकारी को लोकप्रिय उपाय करने और जिस भी पद पर हो, अपनी छाप छोड़ने के लिए जाना जाता है। साइबराबाद पुलिस आयुक्त के रूप में, उन्होंने आईटी कंपनियों और गैर सरकारी संगठनों के साथ समन्वय में प्रयासों का नेतृत्व किया था ताकि लोगों को कोविड -19 महामारी से पीड़ित लोगों की मदद की जा सके। वह पिछले साल तालाबंदी के दौरान प्रवासी श्रमिकों के बचाव में आए और रक्तदान, अलगाव केंद्रों और ऑक्सीजन की आपूर्ति के साथ कोविड-रोगियों की मदद करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पिछले हफ्ते, उन्होंने शहर में एक टीएसआरटीसी बस में गुप्त यात्रा की। वह महात्मा गांधी बस स्टेशन पर एक बस में सवार हुए, जिसमें बहुत कम लोगों ने उन्हें पहचाना।

एक आम आदमी की तरह यात्रा करते हुए सज्जनर ने एक टिकट खरीदा, जिसमें न तो कंडक्टर और न ही ड्राइवर ने उन्हें पहचाना, जाहिर तौर पर मास्क के कारण। उन्होंने यात्रियों के साथ बातचीत की, उनसे टीएसआरटीसी बसों और निगम की सेवाओं पर उनके अनुभव के बारे में पूछा।

सज्जनर ने कहा कि नकदी की तंगी से जूझ रहे टीएसआरटीसी को पुनर्जीवित करने के लिए उनकी कुछ योजनाएं हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Sep 2021, 05:20:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.