logo-image

सोनिया गांधी से मिले टी.एस. सिंहदेव, चर्चा का माहौल गर्म

सोनिया गांधी से मिले टी.एस. सिंहदेव, चर्चा का माहौल गर्म

Updated on: 17 Nov 2021, 06:40 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजस्थान में संकट के समाधान के लिए सचिन पायलट से मुलाकात के कुछ दिनों बाद छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने बुधवार को सोनिया गांधी से दिल्ली के 10 जनपथ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

सोनिया गांधी से संक्षिप्त बातचीत के बाद सिंहदेव रायपुर लौट आए, जहां उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष विभिन्न राज्यों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है, जब भी कुछ होगा, मैं आपको बता दूंगा।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नेताओं के बीच क्या बात हुई है, क्योंकि दोनों चुप्पी साधे हुए हैं, हालांकि, सूत्रों का कहना है कि सिंहदेव ने रोटेशनल मुख्यमंत्री के मुद्दे पर अपने विचार नेतृत्व के सामने रखा है।

राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का मुद्दा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दोनों खेमों से व्याप्त है और सिंहदेव बघेल द्वारा दिल्ली में अपने समर्थक विधायकों की परेड के साथ अपनी ताकत दिखाते रहे हैं।

हालांकि, सिंहदेव के समर्थक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पद पर ढाई साल पूरे होने के बाद से पहरा बदलने पर जोर दे रहे हैं। रोटेशनल मुख्यमंत्री के मुद्दे पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से कोई स्पष्टता नहीं है।

रोटेशनल मुख्यमंत्री के फॉर्मूले पर जोर दे रहे सिंहदेव इस मुद्दे पर जोर दे रहे हैं कि सब कुछ पार्टी नेतृत्व के दायरे में है और जो भी फैसला वे लेंगे, उन्हें स्वीकार किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.