logo-image

पहली मराठी जोम्बी फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति खामकर

पहली मराठी जोम्बी फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति खामकर

Updated on: 13 Nov 2021, 09:20 PM

मुंबई:

तृप्ति खामकर ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने अनूठे प्रोजेक्टों से दर्शकों को चकित करती हैं। हाल ही में रिलीज हुई थ्रिलर वेब सीरीज गिरगिट के लिए अभिनेत्री की काफी सराहना हुई।

सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद तृप्ति अगली बार पहली मराठी जोम्बी फिल्म जोम्बिवली में नजर आएंगी।

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और यूडल फिल्मों द्वारा निर्मित फिल्म में अमेय वाघ, ललित प्रभाकर और वदेही परशुराम भी हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जो एक अनूठी कहानी बताती है, जहां तृप्ति ने मालती का किरदार निभाया है, जो एक आत्मविश्वासी और मजबूत चरित्र है।

फिल्म में अपने हिस्से के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन यह एक बहुत ही प्यारा चरित्र है जिसे आपने शायद मुझे कई बार खेलते देखा है। लेकिन मैंने इस भूमिका को चुना, क्योंकि चरित्र ही बहुत शक्तिशाली है, यह महिला सशक्तीकरण का आह्वान करता है।

अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म की तकनीकी स्क्रीनिंग में भाग लिया। उसी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, तकनीकी स्क्रीनिंग शानदार थी। मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। स्क्रीन पर आने से पहले संगीत और तकनीकी रूप से कई बदलाव होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.