logo-image

उत्तरकाशी में गंगोत्री हाईवे पर पलटा कांवड़ियों से भरा ट्रक, तीन घायल

उत्तरकाशी में गंगोत्री हाईवे पर पलटा कांवड़ियों से भरा ट्रक, तीन घायल

Updated on: 23 Jul 2022, 06:00 PM

उत्तरकाशी:

उत्तरकाशी में सड़क हादसा हुआ है। यहां कांवड़ियों का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तीन कांवड़िए घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक में 15 कांवड़िए सवार थे।

दरअसल, कांवड़ियों को ले जा रहा एक ट्रक जांगला पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तीन कांवड़ियों को मामूली चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के लिए कांवड़ियों को आर्मी हॉस्पिटल व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा गया है।

जैसे ही हादसे की सूचना मिली, पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया। तत्काल सभी कांवड़ियों को ट्रक से सुरक्षित बाहर निकाला। तीन कांवड़ियों को चोट लगी थी। घायल कांवड़ियों को प्राथमिक उपचार के लिए आर्मी हॉस्पिटल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा गया। बाकी कांवड़िए सुरक्षित हैं। अब कांवड़ियों को उनके गंतव्य तक भेजने के लिए पुलिस वाहन की व्यवस्था कर रही है।

जहां पर हादसा हुआ है, उससे थोड़ा पहले जांगला पुल है। गनीमत ये रही कि ट्रक पुल पर दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। चंद सेकेंड पहले ही कांवड़ियों के ट्रक ने पुल पार किया था। ऐसा अनुमान है कि पुल पार कर टर्न लेते समय ड्राइवर ट्रक पर से नियंत्रण खो बैठा होगा। तभी ये हादसा हुआ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.