logo-image

TRS हार के बाद AIMIM से लेगी समर्थन, KTR ने दिया संकेत

क्या टीआरएस मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) से समर्थन लेगी, इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हम पार्टी में चर्चा करेंगे.

Updated on: 05 Dec 2020, 09:35 AM

हैदराबाद:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनावी परिणाम पार्टी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. उन्होंने कहा कि टीआरएस को 20 से 25 कम सीटें मिली हैं. उन्होंने कहा निश्चित रूप से परिणाम वैसे नहीं रहे, जैसे कि हमें उम्मीद थी. हमारे पास 20 से 25 सीटें कम हैं. केटीआर ने उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने पार्टी को वोट दिया. इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के लिए काम करने वाले सभी नेताओं और कार्यकतार्ओं को भी धन्यवाद दिया.

केटी रामा राव (केटीआर) राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बेटे हैं. केटीआर ने कहा कि टीआरएस 10 से 12 सीटों पर 100 से 200 वोटों के बेहद कम अंतर से हार गई. हालांकि उन्होंने पार्टी को नतीजे से निराश नहीं होने की भी नसीहत दी. उन्होंने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद के लोगों ने टीआरएस को अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में चुना है. केटीआर ने कहा कि पार्टी चुनाव परिणामों का विश्लेषण करेगी और उन सभी मुद्दों को संबोधित करेगी जिससे हमें वांछित परिणाम नहीं मिल पाए.

उनसे सवाल पूछा गया कि क्या टीआरएस मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) से समर्थन लेगी, इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हम पार्टी में चर्चा करेंगे. 150 सदस्यीय जीएचएमसी में 55 सीटों के साथ टीआरएस अकेली सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और पार्टी एक डिवीजन में आगे रही. वहीं इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 47 सीटों पर कब्जा किया और दो डिवीजनों में आगे रही. भगवा पार्टी चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. वहीं एआईएमआईएम को 43 सीटें मिलीं हैं.