logo-image

टीआरएस सरकार ने केंद्रीय योजना का नाम बदल दिया : तेलंगाना भाजपा प्रमुख

टीआरएस सरकार ने केंद्रीय योजना का नाम बदल दिया : तेलंगाना भाजपा प्रमुख

Updated on: 30 Aug 2021, 07:55 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना का नाम बदलकर डबल बेडरूम योजना कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार ने गरीबों के लिए केंद्र सरकार की आवास योजना का नाम बदल दिया, क्योंकि उसे डर था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अधिक लोकप्रिय हो जाएंगे।

संजय अपनी प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे दिन प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार इस संबंध में कई बार मांगे जाने के बावजूद केंद्र सरकार को लाभार्थियों की सूची भेजने में विफल रही है।

भाजपा सांसद ने कहा कि चूंकि टीआरएस सरकार ने केंद्र द्वारा स्वीकृत घरों की संख्या का निर्माण नहीं किया है, इसलिए उसने लाभार्थियों की सूची पेश नहीं की है। उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत केंद्र द्वारा जारी सभी धन का उपयोग किया, लेकिन लाभार्थियों की सूची जमा नहीं की।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे डबल बेडरूम वाले मकान घटिया किस्म के हैं। उन्होंने कहा, सरकार इन मकानों का निर्माण ठेकेदारों के लिए कर रही है।

भाजपा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर ने कभी भी बनाए गए घरों की गुणवत्ता की समीक्षा नहीं की।

संजय ने दावा किया कि उनकी पदयात्रा को लोगों, खासकर युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गो का भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा, लोग स्वेच्छा से अपने घरों से बाहर आ रहे हैं। यह लोगों के भाजपा में विश्वास का प्रतिबिंब है।

भाजपा नेता ने कहा कि हालांकि उन्होंने रविवार देर रात तक अपनी पदयात्रा जारी रखी, लेकिन लोग उनसे मिलने के लिए बाहर आए। उन्होंने दावा किया कि लोग केसीआर के भ्रष्ट और पारिवारिक शासन का अंत चाहते हैं।

संजय ने कहा कि लोग अपनी समस्याओं और राज्य सरकार की कोविड-19 महामारी के दौरान उनके बचाव में आने में विफलता के बारे में बात कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.