logo-image

ट्रॉपिकल डिप्रेशन ने चीन में लैंडफॉल बनाया

ट्रॉपिकल डिप्रेशन ने चीन में लैंडफॉल बनाया

Updated on: 07 Jul 2021, 05:05 PM

बीजिंग:

स्थानीय मौसम अधिकारियों के अनुसार, दक्षिण चीन सागर से एक ट्रॉपिकल डिप्रेशन बुधवार को हैनान प्रांत के लिंगशुई ली ऑटोनॉमस काउंटी के तटीय क्षेत्र में पहुंचा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर 3 बजे से किओंग्झौ जलडमरूमध्य में रोल-ऑन और रोल-ऑफ यात्री नौका सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार को और दक्षिणी द्वीप प्रांत से आने-जाने वाली यात्री रेल सेवाएं भी रोक दी गईं।

प्रांतीय मौसम विज्ञान ब्यूरो के अनुसार अपने केंद्र के पास 15 मीटर प्रति सेकंड की रफ्तार से चलने वाली हवाएं, ट्रॉपिकल डिप्रेशन के हैनान के पूर्वी और दक्षिणी हिस्सों, ग्वांगडोंग के तटीय क्षेत्रों और दक्षिण-पश्चिमी गुआंग्शी के साथ-साथ दक्षिण चीन सागर, बेइबू खाड़ी और किओंग्झौ को प्रभावित करने की उम्मीद है।

ब्यूरो ने कहा यह बुधवार से दोपहर 2 बजे से गुरुवार को दोपहर 2 बजे तक उपरोक्त क्षेत्रों में 160 मिमी तक बारिश और 28.4 मीटर प्रति सेकंड तक आंधी लाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.