logo-image

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: हिंसा की राजनीति को विकास में बदलना चाहता हूं- अमित शाह

रविवार को बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम त्रिपुरा में हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहते हैं।

Updated on: 11 Feb 2018, 05:13 PM

नई दिल्ली:

त्रिपुरा में विधानसभी चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, हर पार्टी प्रचार अभियान में जुटी है। रविवार को बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम त्रिपुरा में हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहते हैं।

अमित शाह ने कहा,' त्रिपुरा में हमेशा स्टालिन और लेनिन की जयंती मनाई जाती रही है, लेकिन टैगोर और विवेकानंद की नहीं। हम यहां की परिस्थिति में परिवर्तन लाना चाहते हैं।'

शाह ने रैली में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को राज्य में सत्ता बनाने का मौका दें जिसके बाद हम 5 साल में त्रिपुरा को मॉडल राज्य बना देंगे।

अमित शाह ने राज्य की कम्युनिस्ट सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां पर लाल भाइयों की सरकार है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7 वें वेतन आयोग के तहत सैलरी मिलती है?

यह भी पढ़ें : सुप्रीम सुनवाई के बीच RSS ने तैयार किया 'राम-राज्य रथ यात्रा' का प्लान

गौरतलब है कि शाह आज राज्य में तीन जगह मोहनपुर, चौमानू और तेलियामूरा टाउन हॉल पर रैलियां करने वाले हैं।

आपको बता दें कि त्रिपुरा में 60 सीटों पर विधानसभा का चुनाव 18 फरवरी को होने जा रहा है और इसके परिणाम 3 मार्च को जारी होंगे।

त्रिपुरा में बाजी मारने के लिए बीजेपी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है जिसको देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दो दिन तक राज्य में प्रचार कार्य पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : यूएई में पीएम मोदी ने दोनों देशों के बीच रिश्ते मजबूत करने पर दिया ज़ोर, कहा- हमारा संबंध व्यापार से बढ़कर