logo-image

त्रिपुरा विधानसभा अध्यक्ष ने पद से इस्तीफा दिया

त्रिपुरा विधानसभा अध्यक्ष ने पद से इस्तीफा दिया

Updated on: 02 Sep 2021, 05:05 PM

अगरतला:

त्रिपुरा विधानसभा अध्यक्ष रेबती मोहन दास ने अचानक व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी।

त्रिपुरा विधानसभा के सचिव बिष्णु पाड़ा कर्माकर ने अप्रत्याशित घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए आईएएनएस को बताया कि दास ने अपना इस्तीफा उपाध्यक्ष बिस्वा बंधु सेन को सौंप दिया है।

दास एक पूर्व माकपा नेता हैं, जो 2016 में भाजपा में शामिल हुए थे और पश्चिमी त्रिपुरा के प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भगवा पार्टी के टिकट पर 2018 के चुनावों में राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे।

प्रदेश अध्यक्ष माणिक साहा और मुख्य प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती सहित भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा विधायकों और नेताओं के एक वर्ग द्वारा खुली नाराजगी के बीच, तीन नए चेहरों - राम प्रसाद पॉल, सुशांत चौधरी, भगवान चंद्र दास को मंगलवार को भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन के पहले विस्तार में त्रिपुरा मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। पार्टी 2018 के विधानसभा चुनाव में वाम दलों को हराने के बाद सत्ता में आई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.