News Nation Logo
Banner

दिल्ली में कोल्ड, कोरोना और पॉल्यूशन का ट्रिपल अटैक, ना बरतें लापरवाही 

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने कहा कि दिल्ली में कोल्ड, कोरोना और पॉल्यूशन का ट्रिपल अटैक शुरू हो चुका है. लोग कोरोना को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 03 Nov 2020, 11:00:45 AM
Randeep Guleria

रणदीप गुलेरिया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

त्योहारी सीजन से पहले ही दिल्ली में कोरोना की थर्ड वेव शुरू हो चुकी है. ठंड के बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामलों में और इजाफा होगा. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने कहा कि दिल्ली में कोल्ड, कोरोना और पॉल्यूशन का ट्रिपल अटैक शुरू हो चुका है. लोग कोरोना को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है. 

मास्क लगाने में ना बरतें लापरवाही 
रणदीप गुलेरिया ने कहा कि लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे हैं. कोरोना को लेकर इस तरह की लापरवाही लोगों को भारी पड़ सकती है. उन्होंने कहा कि भारत के लोगों को साउथ कोरिया, विएना और वियतनाम से सीख लेनी चाहिए. त्योहार से पहले लोगों को खास ध्यान रखने की जरूरत है. जिन्हें कोरोना हो चुका है वह किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें. 
 
भारत में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 40 हजार से कम नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 82.67 लाख हो गए. वहीं अभी तक 76 लाख से अधिक लोग संक्रमण मुक्त भी हो चुके हैं. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के अनुसार देश में कोविड-19 के 38,310 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़कर 82,67,623 हो गए. वहीं 490 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,23,097 हो गई. आंकड़ों के अनुसार देश में 76,03,121 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद देश में मरीजों के ठीक होने की दर 91.96 फीसदी हो गई.          

First Published : 03 Nov 2020, 11:00:45 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×